Categories: CrimeKanpur

एकतरफा इश्क का जूनून लिये सरफिरे युवक ने किशोरी पर किया चापड़ से हमला

आदिल अहमद

कानपुर। कानपुर थाना चमनगंज अंतर्गत कल्लू चूड़ी वाले के हाते के पास सोमवार लगभग शाम 6 बजे एक सिरफिरे युवक ने घर मे घुसकर एक नाबालिग युवती पर धारदार चापड़ से वार कर दिया। जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक आरोपी युवक ने उस पर कई वार कर दिए। युवक के हमले से किशोरी गम्भीर रूप से घायल हो गई है।

घटना के सम्बन्ध में पीड़ित किशोरी ने बताया कि वह कक्षा 9 की छात्रा है। पास के बाबुपुरवा क्षेत्र का एक युवक जो नशे का लती है वह उससे एकतरफा प्रेम करता है। इसी वजह से उसने किशोरी के घर पर शादी का रिश्ता भेजा था। एक तो लड़की की उम्र कम और दुसरे युवक का नशेबाज़ होना किशोरी के घर वालो को रिश्ता सही नही लगा और उन्होंने रिश्ते से मना कर दिया। इससे उत्तेजित होकर आज युवक शाम को किशोरी के घर में घुस आया और अपने साथ लाये चापड से किशोरी पर हमला कर दिया। घायल किशोरी के अनुसार जब वह सिरफिरा आरोपी युवक चापड़ मारने के लिए बढ़ा तो वो भागने लगी। जिस पर  आरोपी ने पीछे से गर्दन पर वार कर दिया। इस वार से उसकी चोटी कटने के साथ गर्दन पर चापड़ लग गया।

पीड़ित परिजनों के अनुसार शोर सुनकर किशोरी का भाई दौड़ता हुआ जब तक आता तब तक आरोपी ने कई वार किए जिससे उसके बाजू व उंगली भी कट गई है। किशोरी के भाई के आने पर आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया, जिससे उसका भाई भी घायल हो गया। इलाकाई लोगो ने मौके पर ही आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

वहीं थाना प्रभारी चमनगंज ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक का इंजमाम बाबूपुरवा निवासी हैं और युवक द्वारा शादी का रिश्ता भेजा गया था लेकिन लड़का नशे का आदि था इसलिए लड़की के परिवार ने शादी से इनकार कर दिया जिससे चिढ़कर युवक ने हमला कर दिया। समाचार लिखे जाने तक थाने पर पीड़ित पक्ष ने तहरीर नही दिया था। आरोपी युवक पुलिस हिरासत में है। घायलों का इलाज चल रहा है। सभी की स्थिति खतरे से बाहर है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

11 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

11 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

11 hours ago