Categories: BalliaNationalUP

पाण्डेय जी लिख रहे थे फेसबुक पर आई लव यु पाकिस्तान, दर्ज हुआ मुकदमा तो भाग गये घर से

अंजनी राय

बलिया: पुलवामा में जवानों के शहीद होने की घटना के बाद से पूरा देश शोकाकुल है। पाकिस्तान व उसके समर्थित आतंकवादी संगठनों के खिलाफ लगातार विरोध के स्वर उठ रहे हैं। जनपद के कोने-कोने में पाकिस्तान के पुतले का दहन व श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जा रही है। वहीं पकड़ी थाना क्षेत्र के बनकटा निवासी चंद्रमा पांडेय का 19 वर्षीय पुत्र विश्वजीत उर्फ संटी पांडेय ने फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद, हिंदुस्तान मुर्दाबाद के साथ ही आई लव यू पाकिस्तान लिखकर माहौल को और गर्म कर दिया है।

भावनाओं के ज्वार में बह रहे जनपदवासियों को जब इसकी खबर लगी तो उनका गुस्सा उबल पड़ा। पहले तो क्षेत्र के युवाओं ने कमेंट व फोन के माध्यम से पोस्ट डिलीट करने को कहा लेकिन उक्त युवक ने न सिर्फ उनकी बातों को नजर अंदाज किया बल्कि अमर्यादित भाषा का प्रयोग भी करने लगा। उधर सैकड़ों युवाओं ने उक्त फेसबुक पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते यह मैसेज सोशल साइट पर वायरल होने लगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए जनकल्याण संगठन के अध्यक्ष अमित उपाध्याय ने पकड़ी पुलिस को जानकारी दी। पुलिस तत्परता दिखाते हुए युवक के घर पहुंच गई लेकिन मौका पाकर वह फरार हो गया। अमित की तहरीर पर थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र यादव ने उक्त युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

pnn24.in

Recent Posts

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

2 mins ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

8 mins ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

12 mins ago

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago