Categories: Crime

पुलिस ने प्रतिबंधित मांस में कर दी हेरा फेरी, सोशल मीडिया पर खबर चलने के बाद लिखा गया मुकदमा

फारुख हुसैन

मोहम्मदी खीरी- पसगवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बर्बर पुलिस चौकी क्षेत्र में गोकशी करने वालों के लिए इस समय खासा महफूज क्षेत्र माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर खबर चलने के बाद पुलिस प्रशासन ने मुकदमा पंजीकृत किया लेकिन सूत्रों की माने तो तब तक कुछ लोगों को पुलिस अपने हाथ से छोड़ चुकी थी।

पुलिस ने मंगलवार को भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस के साथ आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चौकी लाया गया। जिसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों को छोड़ने के साथ ही मांस की मात्रा भी कम कर दी।क्षेत्र के लोगों की माने तो गोकशी में पाया गया। प्रतिबंधित मांस लगभग 1 कुंटल के आसपास था।लेकिन लिखा पढ़ी में पुलिस ने मात्र 22 किलो प्रतिबंधित मांस दिखाकर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया।

स्थानीय लोगों ने मीडिया को बताया सत्ता पक्ष के नेताओं के दबाव में चौकी इंचार्ज में लोगों को गिरफ्तार करने के बाद कुछ लोगों को छोड़ना भी पड़ा।लेकिन सामाजिक संगठन सहित हिंदू युवा वाहिनी ने कहा अगर गिरफ्तारी न की गई तो धरना प्रदर्शन दो दिन के अंदर पुलिस चौकी के सामने ही हम सब कार्यकर्ता करेंगे। यह जानकारी हिंदू युवा वाहिनी विधानसभा प्रभारी सूरज दीक्षित ने दी।मामले के संबंध में चौकी इंचार्ज जानकारी चाही तो बताया मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंच कर मैंने एक छुरी 22 किलो मांस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

पांच लोगों के खिलाफ अज्ञात मुकदमा भी पंजीकृत किया। मामले के संबंध में पुलिस अधीक्षक से जानकारी चाही तो बताया सोशल मीडिया पर मामला संज्ञान में आया है। वार्ता चल रही है। खुलासा अगर गलत किया जा रहा है। तो संबंधित दरोगा पर भी कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

4 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

5 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

5 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

5 hours ago