Categories: UP

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा द्वारा मुरादाबाद में किया व्यापारी सम्मेलन

मनोज गोयल

मुरादाबाद – समाजवादी पार्टी व्यापार सभा उत्तरप्रदेश द्वारा जनपद मुरादाबाद में व्यापारी सम्मेलन 5 फरवरी दिन मंगलवार स्थान शहनाई हाल ड्राइव इन 24 देहली रोड़ पर आयोजित किया गया जिसमें समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष नीरज मित्तल ने उस सम्मेलन की अध्यक्षता की संचालन जिला उपाध्यक्ष हाफिज उर रहमान समाजवादी पार्टी मुरादाबाद ने किया । सम्मेलन में नीरज मित्तल ने बताया कि इस तरह के सम्मेलन मुरादाबाद से शुरू हुए है और आगे भी इस तरह के सम्मेलन बाकी जनपदों में भी करवाये जाएंगे व्यापारियों को 2019 के लोक सभा चुनाव के लिए तैयार किया जा रहा है ताकि बह अपने अधिकारों का प्रयोग करके समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीयअध्यक्ष अखिलेश यादव जी को मजबूत करने में सहयोग कर सके ।

इस सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव व्यापार सभा नरेन्द्र गुप्ता उर्फ नन्दी ने बताया कि प्रदेश में व्यापारियों को मजबूत करने के लिए भाई नीरज और उनके साथी जोर शोर से कार्य कर रहे है और पार्टी का संदेश व्यापारियों को दे रहे है । राष्ट्रीय सचिव समाजवादी पार्टी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री जनाव कमाल अख्तर जी ने समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की तारीफ की और कहा कि नीरज मित्तल समाजवादी पार्टी व्यापार सभा को मजबूत करने के लिए पूरे उत्तरप्रदेश के दौरे करके व्यापारियों को एक जुट करने में लगे हुए है । इस प्रोग्राम में संजीव यादव जी को पूर्व जिला महासचिव समाजवादी पार्टी मेरठ से प्रदेश महासचिव व्यापार सभा , राजीव पुनिया मेरठ के जिलाध्यक्ष व्यापार सभा , संजीव यादव दादरी से प्रदेश सचिब सोनू सिंघल , रामपुर से मनोज गोयल ने भी शिरकत की।

अन्त में प्रदेश संगठन मंत्री तसखीर हुसेन ने भी आने वाले व्यापारियों को धन्यवाद दिया । इस मौके पर नासिर कुरेशी , सोलत अली , डॉ एस टी हसन , राजीव सिंघल , मुन्नू कुरेशी , विजयवीर यादव , जयवीर यादव , जुगल किशोर , मंडल प्रभारी सतेन्द्र शर्मा , संजीव चौधरी , जयपाल सैनी , तरुण मदान , गुरमीत सिंह , सोनू सिंघल , रामपुर से मनोज गोयल आदि मौजूद रहे ।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

22 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

22 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

23 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

23 hours ago