Categories: UP

आज़म अगर माफी मांगे तो हम सरकार से उन पर लगे मुकदमो को बापिस लेने की सिफारिश करेंगे – फरहत अली खान

गौरव जैन

रामपुर। मिशन मोदी अगेन पीएम 2019 के अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष फरहत अली खान ने आज़म खाँ के व्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज़म खाँ की सोच हमेशा तोड़ने वाली रही कभी भी उन्होंने जोड़ने वाली बात कही ही नही चाहे देश , फ़ौज या आपसी भाईचारा हो । आज़म खाँ को इस बात का मलाल है कि मैंने देश विरोधी व्यान दिए कई ऐसे कार्य भी किये मगर मेरे साथ कोई भी स्यासी , समाजी या रफीकुल मुल्क कभी खड़े नही हुए ।

मगर ममता बनर्जी ने देश के संविधान को चेतावनी देते हुए अनैतिक कार्य किया तो सभी भरष्ट ममता बनर्जी के साथ खड़े हो गए जो देश देख रहा है । आज़म खाँ आपको इस उम्र में देश को जोड़ने और राष्ट्र प्रेमी नागरिक बनने की जरूरत है नाकि आर एस एस या मोदी जी का भय दिखाकर एक सम्प्रदाय का वोट हासिल करने के लिए राजनीति करना ।

भारत की दूसरी सबसे बड़ी आबादी अब ये समझ ले कि अब आपके स्वाभिमान और सम्मान की कोई रक्षा कर सकता है तो वह पार्टी भाजपा है । अगर आज़म खाँ देश और देश के मुसलमानों से माफी मांगे तो हम खुद सरकार से उन पर लगे मुकदमों को बापिस करने की सिफारिश करेंगे ।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

19 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

21 hours ago