Categories: National

मोदी जी राफेल मुद्दे से हताश है, कार्यकर्ता मोदी मुर्दाबाद के नारे न लगाये – राहुल गांधी

आफताब फारुकी

राउरकेला (ओडिशा): राहुल गांधी लगातार भाजपा पर हमलावर है। उन्होंने अपने टारगेट पर खास तौर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रख रखा है। कल बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे के बाद प्रधानमंत्री ‘हताश’ नजर आते हैं। ऐसे में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके राजनीतिक विरोधी के खिलाफ ‘मुर्दाबाद’ के नारे नहीं लगाने का आह्वान किया। यहां जनसभा के दौरान जब गांधी ने नरेंद्र मोदी का नाम लिया तब कांग्रेस कार्यकर्ता एक सुर में ‘मुर्दाबाद’ चिल्लाने लगे। इस पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, “ये शब्द मुर्दाबाद भाजपा/आरएसएस के लोग इस्तेमाल करते हैं। हम कांग्रेस वाले इन शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते क्योंकि हम प्रेम और स्नेह में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नफरत के सामने झुके बिना ही लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने में कामयाब होगी। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदे के चेहरे पर हाव-भाव में बदलाव आया है। वह चारों तरफ से घिर गये हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “वह जहां कहीं भी देखते हैं उन्हें राफेल, किसान, मजदूर और महिलाएं नजर आती हैं। नरेंद्र मोदी अब सभी से घिर गये हैं। उनके चेहरे पर, मूड और हाव-भाव में बदलाव आया है। हमने नफरत से ऐसा नहीं किया है। हमने प्यार से उनसे सवाल किया। हमने प्रेम के रास्ते से ऐसा किया। हम उन्हें हरायेंगे।” उन्होंने उम्मीद जतायी कि कांग्रेस ओडिशा में बीजू जनता दल को भी हराने के लिए इसी प्यार का इस्तेमाल करेगी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

6 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

8 hours ago