Categories: Politics

बसपा सपा गठबंधन यूपी मे जीतेगा सबसे ज़्यादा सीटें- नौशाद अली

रॉबिन कपूर

 फर्रुखाबाद: बहुजन समाज के नेता नौशाद अली ने फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र के कार्यकताओं की बैठक मे शिरकत की। बैठक मे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होने केंद्र और राज्य पर तीखे प्रहार मोदी की करते हुए कहा पिछले चार वर्षो मे देश की जनता मोदी सरकार की कथनी और करनी से पूरी तरह वाकिफ़ हो चुकी है। इसलिए जनता ने भी इस बार भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना चुकी है। यूपी मे सपा बसपा का गठबंधन इस बार मोदी राज को उखाड़ के फेंक देगा।इस बार यूपी मे सबसे ज़्यादा सीटें भी गठबंधन के पाले मे आएगी ।

नगर के बढ़पुर स्थित पूर्व एमएलसी मनोज अग्रवाल के निर्माणाधीन विधालय परिसर में आयोजित सम्मेलन में पंहुचे मुख्य मंडल कोआर्डिनेटर नौशाद अली ने भीमराव अम्बेडकर के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इसके बाद उन्होने कार्यकर्ता और पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में 70 वर्षों तक कांग्रेस का राज रहा। यूपी में भी कांग्रेस ने 38 वर्ष राज किया। इसके साथ ही साथ भाजपा ने भी यूपी में काफी लम्बे समय तक राज किया। लेकिन पिछली सरकारों ने सिर्फ जनता की भावनाओ के साथ धोखा दिया है। भाजपा सरकार के फैसलों से जनता चार साल मे काफी आहत भी हुई है। अचानक जनता की मेहनत की कमाई का पैसा नोटबंदी के नाम पर बैंको में जमा करा लिया। इसके बाद जब अपना जनता लेनें गयी तो उसे रुपयों की जगह पुलिस की लाठीयाँ नसीब हुई।

उन्होंने कहा जनता अब जागरूक हो गयी है। सपा-बसपा गठबंधन भाजपा को केंद्र से साफ़ कर देगा। यूपी की सभी सीटें गठबंधन के खाते में जायेंगी। लेकिन अभी तक किसी भी जिले का प्रत्याशी तय नही हुआ है। उन्होंने मनोज अग्रवाल को बसपा का लोकसभा प्रभारी घोषित कर दिया है। इस दौरान, नरेन्द्र कुशवाह, मुकेश कठेरिया, मंडल प्रभारी जंगली लाल वाथम, चेयरमैंन वत्सला अग्रवाल, पंकज प्रकाश, अरविन्द ठाकुर, बंटी मिश्रा, जैमिनी राजपूत, जिलाध्यक्ष विजय भाष्कर, इटावा जिलाध्य्क्ष अनिल सागर आदि मौजूद  रहे।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

10 mins ago

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

1 day ago