Categories: UP

इंटर की परीक्षा छोड़कर थाने पहुंची प्रेम दीवानी, बोली दरोगा जी कराओ मेरी शादी

हरमेश भाटिया

रामपुर. रामपुर की स्वार कोतवाली में उस वक्त खलबली मच गई जब इंटर की एक छात्रा अपनी बोर्ड की परीक्षा छोड़कर थाने में आ पहुंची और दरोगा जी से बोली मेरी शादी करवा दो। जिसके बाद छात्रा ने अपने परिजनों पर जबरन शादी का आरोप लगाते हुए अपनी मर्जी से शादी करने की इच्छा जाहिर की। हालांकि बाद में पुलिस ने परिजनों को बुलाकर लड़की को उनके सुपुर्द कर दिया।

स्वार थाना क्षेत्र निवासी एक युवती जो खुद को इंटर का परीक्षार्थी बताते हुए थाने पहुंची और पुलिस से अपनी शादी करवाने की सिफारिश करने लगी युवती के अनुसार उसके परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया है लेकिन वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है जिसके लिए उसने पुलिस का सहारा लेना बेहतर समझा। युवती अपने आपको 18 वर्ष का बता रही है और अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती है। बहरहाल पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाकर समझा बुझाकर युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। थाने पर पहुंची इस प्रेम दिवानी के चर्चे पूरे थाना क्षेत्र में हैं।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया जानकारी के मुताबिक एक लड़की कोतवाली स्वार आई थी और उसने अपने परिवार से और अपने मित्र के बारे में शिकायत की थी फिर परिवार के लोग आए उसने लिखित में कोई कंप्लेंट नहीं दी थी जिसके बाद उसे समझा बुझाकर माता पिता के साथ भेज दिया गया। वहीं छात्रा के पेपर छोड़ने के बारे में जानकारी ना होना बताया।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

20 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

20 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

20 hours ago