Categories: NationalPolitics

केंद्रीय मंत्री आनंद कुमार हेगड़े का राहुल गांधी पर शर्मनाक बयान कहा मुस्लिम पिता और इसाई मा का बेटा कैसे ब्राह्मण हो सकता है

आरिफ अंसारी

बेंगलुरु: राजनीत किस कदर नीचे जाकर बात करना शुरू कर दे इसका आप कयास नही लगा सकते है। इसका जीता जागता उदहारण है भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अन्नत कुमार हेगड़े। वैसे तो हेगड़े साहब अक्सर ही अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते है। मगर इस बार उन्होंने मर्यादाओं को पार करते हुवे राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने एक बयान में कहा है कि मुस्लिम पिता और इसाई माँ का बेटा ब्राह्मण कैसे हो सकता है। हेगड़े कर्नाटक के भटकल में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह भावनाओं में बहते हुवे राजीव और राहुल के ‘गांधी’ होने पर सवाल उठाए। कांग्रेस नेताओं की ओर से भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में की गई एयरस्ट्राइक के सबूत मांगने को लेकर गांधी परिवार पर यह निशाना मांगा।

केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने कहा, ‘उन्हें सबूत चाहिए, मुसलमान का बेटा (राजीव गांधी) कैसे ब्राह्मण हो गया, उसका कोई सुबूत देंगे ये लोग? मुसलमान बाप और विदेशी ईसाई मां से पैदा हुआ ये इंसान (राहुल गांधी) कैसे ब्राह्मण हो गया क्या इसका सुबूत देंगे?

इसके साथ ही उन्होंने कहा, मैं मजाक नहीं कर रहा। ऑन रिकॉर्ड बोल रहा हूँ, जब राजीव गांधी की मौत हुई, तब पहचान के लिए डीएनए टेस्ट करने को कहा गया। उस वक्त राहुल गांधी का डीएनए लेने की बात हुई थी। तो सोनिया ने मना कर दिया। और कहा कि प्रियंका गांधी का डीएनए टेस्ट कर लो। अब सच क्या है, आप सबको तो पता ही है और ये लोग हमसे प्रूफ मांग रहे हैं, इन लोगों की हैसियत ही नहीं है कि ये हमसे सुबूत मांगें।

हेगड़े के इस बयान के बाद सियाची हलको में हलचल होने की सम्भावनाये तेज़ हो गई है। हेगड़े के इस बयान पर भाजपा के तरफ से कोई बयान अभी तक नही आया है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

15 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

16 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

16 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

16 hours ago