Categories: AzamgarhPoliticsUP

आजमगढ़ : सुरक्षित लोकसभा लालगंज में बसपा के प्रभारी बदले जाने से बसपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश, घूराराम को पुन: प्रभारी बनाए जाने की मांग

अंजनी राय

आजमगढ़ : बहुजन समाजवादी गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को लालगंज विधायक अरिमर्दन आजाद की पत्नी संगीता आजाद को लालगंज विधानसभा की सुरक्षित सीट प्रभारी बनाए जाने के विरोध में लोगों का आक्रोश सड़क पर फूट पड़ा। विरोध में स्थानीय बाजार के औरंगाबाद चौराहे पर ग्राम प्रधान बस्ती कपूरी के नेतृत्व में प्रभारी प्रत्याशी का पुतला फूंका।

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पहले से करीब दो वर्ष पूर्व घूराराम को पार्टी ने प्रभारी बनाकर लालगंज सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र में भेजा था। उन्होंने बकायदे पोस्टर-बैनर के माध्यम से जनसंपर्क कर घर-घर जाकर लोगों से वोट मांगा था। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को विश्वास भी दिलाया था कि मैं क्षेत्र का विकास करूंगा, फिर कौन सी दिक्कत आ गई जो विधायक की पत्नी संगीता आजाद को प्रभारी बनाया गया।

कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि इन्हें प्रभारी नहीं बनाया गया तो हम लोग इसका विरोध करेंगे। साथ ही घोषित प्रभारी का पुतला फूंककर बहन मायावती से अनुरोध करते हैं कि घूराराम को पुन: गठबंधन का प्रभारी बनाएं।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

18 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago