Categories: International

तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैयब अर्दोगान ने कहा – न्यूजीलैंड हमले में दर्जनों लोगों की निर्मम हत्या करने वाला क्या आतंकवादी नहीं है?

आरिफ अंसारी

तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैयब अर्दोगान ने न्यूज़ीलैंड में दो मस्जिदों पर हमला करके 50 से अधिक नमाज़ियों को मौत के घाट उतारने वाले हमलावर को पश्चिमी मीडिया द्वारा आतंकवादी नहीं कहने की कड़ी निंदा की है।

पश्चिम में इस्माफ़ोबिया की लहर का उल्लेख करते हुए तुर्की के अज़मीर शहर में तुर्क राष्ट्रपति अर्दोगान ने पश्चिमी देशों की सरकारों से कहा कि न्यूज़ीलैंड के क्राइस्टचर्च जैसी आतंकवादी घटना दोबारा नहीं घटे, इसके लिए प्रभावी योजना तैयार करें।

ग़ौरतलब है कि पश्चिमी मीडिया क्राइस्टचर्च के इस भयानक आतंकवादी हमले को केवल एक हमला बताकर, आतंकवाद के प्रति अपने दोहरे रवैये का सुबूत दे रहा है। क्राइस्टचर्च आतंकवादी हमले को अंजाम देने वाले आतंकवादी ने तुर्की की जनता को भी धमकी देते हुए कहा था कि वह इस्तांबुल स्थित मस्जिद को निशाना बनाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

2 hours ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

2 hours ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

22 hours ago