Categories: BiharNationalPolitics

शत्रुध्न सिन्हा नही छोड़ेगे पटना साहिब की सीट, बदल सकते है पार्टी – सूत्र

आफताब फारुकी

पटना : भाजपा के पटना साहिब से सांसद शत्रुध्न सिन्हा अपनी सीट छोड़ने को तैयार ही नही है। वही भाजपा अपने इस शत्रु को टिकट देने को नही तैयार है। इस बीच पटना साहब से भाजपा शत्रुध्न सिन्हा के लगातार बगावती तेवर देखते हुवे उनका टिकट काटने और किसी और को टिकट देने की तैयारी में है। सूत्रों की माने तो शत्रुध्न सिन्हा को भाजपा से इस बार टिकट नही मिल रहा है।

इसी बीच जानकारों और चर्चाओ को आधार माने तो शत्रुध्न सिन्हा इस सीट को छोड़ेगे भी नहीं। सूत्र बताते है कि वह इस बार कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से अपना दावा कर सकते है। वही भाजपा रविशंकर प्रसाद को पटना साहब से चुनाव मैदान में उतार सकती है। ऐसी स्थिति में शत्रुध्न सिन्हा का बगावती तेवर भाजपा को नुक्सान पंहुचा सकता है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुवे ट्वीट किया। उन्होंने लिखा है कि ‘सरजी, आपके अनुसार 20 से अधिक पार्टियां ‘महामिलावत’ हैं और 40 से अधिक पार्टियां आपका समर्थन कर रही हैं! लोग इसे क्या कहेंगे ‘महागिरावट’? अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं।’

गौरतलब हो कि शत्रुध्न सिन्हा लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर रहे है। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी से कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर सवालों का सामना करने की अपील की थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा-सर, चुनाव की तिथि घोषित हो गई है, अब तो कम से कम एक ऐसी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिए, जिसका सेशन बनावटी न हो। साथ ही यह प्रेस कांफ्रेंस राग दरबारी और सरकारी मानसिकता वाला मीडिया न करे। नहीं तो आप लोकतांत्रिक दुनिया के इतिहास में एक ऐसे प्रधानमंत्री के रूप में नीचे गिर जाएंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी प्रश्नोत्तर सत्र नहीं हुआ।

शत्रुध्न सिन्हा के इस बगावती तेवर के बाद भाजपा उनसे किनारा करे ये मुमकिन है। शत्रुध्न सिन्हा ने भी एक ट्वीट के माध्यम से शायराना अंदाज़ में इसकी पेशन्गोई भी किया था।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

17 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

17 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

17 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

17 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

17 hours ago