Categories: Politics

काश भाजपा के मंत्री और नेता टीशर्ट की मार्केटिंग की जगह शिक्षा मित्रो के दर्द समझते – प्रियंका गांधी

आदिल अहमद

लखनऊ। सक्रिय राजनीत में आने के बाद प्रियंका गांधी लगातार भाजपा पर हमलावर रहती है। उनके लगातार जनसंपर्क और उनके बयानों ने भाजपा के पेशानी पर शिकन की लकीरे खीचनी शुरू कर दिया है। इसी बीच खबर आई थी कि रविवार को प्रियंका गाँधी ने शिक्षा मित्रो के एक प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात किया है। इसके बाद आज प्रियंका ने एक ट्वीट के माध्यम से योगी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुवे कहा है कि अगर भाजपा के नेता टीशर्ट की मार्केटिंग छोड़ कर काश शिक्षा मित्रो का दर्द सुनते तो ध्यान देते।

प्रियंका गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का रोज अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ितों ने आत्महत्या कर ली। जो सड़कों पर उतरे, सरकार ने उनपर लाठियां चलाईं, रासुका दर्ज किया। भाजपा के नेता टीशर्टों की मार्केटिंग में व्यस्त हैं, काश वे अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी डालते।

प्रियंका ने एक अन्य ट्विीट में लिखा कि मैं लखनऊ में कुछ अनुदेशकों से मिली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनका मानदेय 8470 रुपये से बढ़ाकर 17,000 रुपये करने की घोषणा की थी। मगर आज तक अनुदेशकों को मात्र 8470 रुपये ही मिलते हैं। सरकार के झूठे प्रचार का शोर है, लेकिन अनुदेशकों की अवाज गुम हो गई। बताते चले कि प्रियंका ने पिछले दिनों शिक्षामित्रों और अनुदेशकों से भेंट कर उन्हें भरोसा दिलाया था कि उनकी लड़ाई वह खुद लड़ेगीं।

pnn24.in

Recent Posts

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा ‘अमित शाह जिनको घुसपैठिया कह रहे है, वह देश के नागरिक है’

आदिल अहमद डेस्क: गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के बेतिया में कहा…

13 hours ago