Categories: Ballia

सोनाडीह मेला: लावारिश बच्चों के लिए सहारा बनी पुलिस

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम सोनाडीह मेंले में भारी भीड़ उमड़ने के कारण मेले में सक्रिय पुलिस परिजनों से भटके मासूम बच्चों को परिजनों से मिलाने में सहारा सावित हो रही है। कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला पुलिस के साथ उनकी पुलिस बराबर गश्त में लगी हुयी है। जिसमें अपराध के साथ-साथ लावारिश बच्चों पर कड़ी नजर रखे हुए है। इस प्रकार लगातार दो दिनों से लावारिश बच्चों को अस्थाई स्थापित पुलिस चैकी के माध्यम से उनके परिजनों से मिलाने के साथ ही उनकी फोटोग्राफी कराने के साथ-साथ उनके पता ठिकाना भी दर्ज किया जा रहा है। प्रतिदिन करीब एक दर्जन से ऊपर बच्चों को उनके परिजनों के हवाले किया जा रहा है।

 

 

मारपीट में एक महिला समेत पांच घायल, घायलों में चार रेफर

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम सिसैण्डकला में दो पक्षों के बीच सोमवार की रात करीब 8 बजे जमकर मारपीट हो गयी आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की एक बाईक भी क्षतिग्रस्त कर दी। जिसमें दोनों पक्ष से एक महिला सहित पांच चोटिल हो गये। पुलिस ने दोनों पक्षो की तरफ से मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही सभी चोटिलों का उपचार सीएचसी सीयर में कराया है। जिसमें एक को छोड़कर सभी जिला अस्पताल एक्सरे के लिए रेफर कर दिये गये।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

17 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

17 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

19 hours ago