Categories: SpecialUP

अतिक्रमण के नाम पर पुलिस ने बरसायी लाठी

प्रदीप दुबे विक्की

गोपीगंज,भदोही। पुलिस अतिक्रमण के नाम पटरी और ठेला व्यवसायीयो का उत्पीड़न व पिटाई कर सरकार के खिलाफ भड़काने का काम कर रही है। दिन भर जाम चल रहे नगर मे जब आटो व अन्य वाहनो का आवागमन कम हो जाता है तब देर शाम थाना और चौकी से निकल कर पुलिस बेकसूर लोगों का उत्पीड़न शुरू कर देती है। अतिक्रमण के नाम पर कार्रवाई दिखाते हुए चबूतरो पर दुकान लगाने वालों की पिटाई कर रौब गालिब करती है ।

राजमार्ग चौराहे से लेकर मिर्जापुर  काली देवी तक  सड़क के किनारे लगाए दुकानदारों ठेला वालों  के ऊपर  लाठी बरसा कर आखिर पुलिस क्या संदेश देना चाहती।  यह तो गोपीगंज पुलिस ही जाने लेकिन इस कार्रवाई से सरकार के प्रति गलत भावना बन रही है। कोतवाल संजय राय , चौकी सुशील तिवारी, एस आई आलमगीर बंश गोपाल की शिकायत मानवाधिकार आयोग मुख्य मंत्री पुलिस महानिदेशक व अन्य अधिकारियों से करते हुए कहा कि ओवर ब्रिज निर्माण के चलते भुखमरी के कगार पर पहुच चुके पटरी और ठेला लगाने वालों को पुलिस आत्म हत्या करने पर विवश कर रही है। लोगों ने यह भी आरोप लगाया की दिन भर बेतरतीब घुस रह् वाहनों से लग रहे जाम से पूरा नगर परेशान है । इस पर किसी की नजर नही पड़ रही है । इसका खामियाजा पटरी व ठेला व्यवसायी भुगत रहे हैं ।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

7 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

7 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

9 hours ago