Categories: UP

क्रिकेट के मैदान से राजनीती के पिच पर उतरे गौतम गंभीर पर लगा गभीर आरोप

आफ़ताब फारुकी

नई दिल्ली: क्रिकेटर से नेता बनने की राह पर चले गौतम गंभीर पर एक गंभीर आरोप आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को लगाया है। पार्टी का दावा है कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी गौतम गंभीर का नाम मतदाता सूची में दो बार दर्ज है और आप ने उनके खिलाफ इस मामले में तीस हजारी अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज की है। पूर्वी दिल्ली से आप की उम्मीदवार आतिशी ने कहा कि यह आपराधिक मामला है और गंभीर को तत्काल अयोग्य करार दिया जाना चाहिए।

वायरल तस्वीर
वायरल हुई चुनावी पर्ची

उन्होंने कहा कि हमने इस मामले में गंभीर के खिलाफ तीस हजारी अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। आतिशी ने आरोप लगाया कि गंभीर के पास राजेंद्र नगर और करोल बाग के दो मतदाता पहचान पत्र हैं और उन्हें इस अपराध के लिए एक साल तक की कैद की सजा का सामना करना पड़ सकता है। गंभीर की तरफ से इस मामले में अभी प्रतिक्रिया नहीं मिली है और न ही पार्टी के तरफ से कोई बयान आया है।

बताते चले कि क्रिकेट के मैदान से गौतम गंभीर सीधे राजनीती के मैदान में उतर कर संसद तक पहुचना चाहते है। उन्हें पूर्वी दिल्ली से बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। वही राजनीत के मैदान पर पहली इनिंग खेलने उतरे गौतम गंभीर के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आतिशी मार्लेना को चुनाव मैदान में उतारा है। राजनीत के पहले ही दिन गंभीर को आतिशी के बाउंसर झेलने पड़े है। वही प्रकरण में सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर के दोनों वोट की पर्ची वायरल हो रही है.

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

12 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

12 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

13 hours ago