Categories: Crime

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँजा इविवि छात्र की हत्या माहौल गरम

तारिक खान

प्रयागराज.पूरब ऑक्सफ़ोर्ड कहने जाने वाला इलाहाबाद विश्विधालय में एक बार फिर खूनी खेल खेल गया है।केन्द्रीय विश्विधालय के पीसीबी हॉस्टल में आज तड़के एक पूर्व छात्र को गोली मारके मौत के घाट उतार दिया।छात्र की हत्या का आरोप विश्विधालय के एक मौजूदा छात्र पर लगा है।वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी और उसका साथी फरार है।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपनी तफ़्तीश शरू कर दे है। बता दे की आरोपी छात्र तीन दिन पहले ही विश्विधालय प्रसाशन से मृतक पूर्व छात्र के खिलाफ परेशान करने व धमकी दिए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी।आशंका है उसी विवाद में देर रात में झड़प हुई और पूर्व छात्र की मौत हो गईं।।

विश्विधालय में एमए की पढाई कर रहे पीसीबी हॉस्टल में रहने वाले छात्र आदर्श त्रिपाठी ने तीन दिन पहले चिफप्रोक्टर से मुलाक़ात कर उनसे रोहित शुक्ल के खिलाफ शिकायत की थी।रोहित शुक्ला सेंट्रल यूनिवरसिटी का पूर्व छात्र है।और पिछले शत्र में यहाँ से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था।देर रात रोहित शुक्ल पीसीबी हॉस्टल पंहुचा।रात करीब तीन बजे हुई फ़ायरिंग में रोहित की गोली लगी और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।फायरिंग का आरोपी आदर्श त्रिपाठी व् उसके दो अन्य साथियो पर लगा है।पूर्व छात्र रोहित शुक्ला इतनी रात को हॉस्टल क्यों गया और किस बात पर फ़ायरिंग हुई। इसका पता अभी नहीं चल सका है।

फिलहाल यह भी साफ नहीं है।की फ़ायरिंग कर हत्या करने के आरोपी रोहित शुक्ला के साथ मौजूद दो अन्य युवक यूनिवरसिटी के छात्र है या नहीं ।पुलिस अफसरो का कहना है की इस मामले की पड़ताल की जा रहे है और आरोपीयो की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

16 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

16 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

17 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

17 hours ago