Categories: Politics

कांग्रेस प्रत्याशी रिजवान के लिए वोट मांगने निकले कर्णाटक सरकार के मंत्री, प्रधानमंत्री पर ये कसा तंज़

तारिक जकी

बेंगलोर। कर्णाटक सरकार के कैबिनेट मंत्री बी जेड ज़मीर अहमद खान ने आज वाल्मीकि नगर क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी रिजवान अरशद के साथ उनके समर्थन में एक रोड शो किया और जन संपर्क किया। इस दौरान काफी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके साथ मौजूद रहे।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुवे कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के झूठ और झूठे आश्वासन से आम जनता त्रस्त आ चुकी है। मोदी जी राफेल के ऊपर जवाब देने को तैयार नही है। पांच साल के कार्यकाल में उन्होंने जनता को अपने दिल की बात तो कई बार सुनाई है। मगर गरीबी के बोझ के नीचे दबी जनता के दिल की बात कभी नही किया। चुनाव के पहले के लगभग सभी वायदों पर उन्होंने युटर्न ले लिया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव पहले 15 लाख देने की बात बाद में जुमला साबित हुई। वही इस सरकार में मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है। मीडिया की स्वतंत्रता छीन लेने की कोशिश हुई है। मोदी जी कभी किसी के सवाल का जवाब नही देते है और सिर्फ सत्तर साल सत्तर साल कहते हुवे अपने कार्यकाल को बिता दिया है। उनके खुद के संसदीय क्षेत्र में मंदिरों की रक्षा के नाम पर और विश्वनाथ कारीडोर के नाम पर सैकड़ो मुर्तिया और मंदिर तोड़ दिया गया है। मगर सत्ता के नशे में चूर प्रधानमंत्री को उन मंदिरों को तुडवा रहे है। इनकी पूरी राजनीत केवल केवल हिन्दू मुस्लमान के मुद्दे पर कर रहे है।,

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago