Categories: NationalPolitics

जारी है मेनका गाँधी के धमकी भरे लहजे – कहा 50% से कम वोट जिस गाव से मिला उसका तो आप समझ गए होगे क्या होगा

प्रमोद दुबे

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। सुल्तानपुर में एक रैली के दौरान मेनका गांधी ने कहा कि जहां से ज़्यादा वोट मिलेगा वहां ज़्यादा काम होगा। उन्होंने कहा कि जिस गांव से 80 फ़ीसदी वोट मिलेगा वो ए कैटेगरी में होगा। जिस गांव से 60 फ़ीसदी वोट मिलेगा वो बी कैटेगरी में होगा और जिस गांव से 50 फ़ीसदी वोट मिलेगा वो सी कैटेगरी में होगा। मेनका गांधी ने आगे कहा कि जिस गांव से 50 फ़ीसदी से कम वोट होगा उसका तो आप समझ ही गए होंगे।

इसके पहले भी मेनका गांघी के एक विवादित बयान पर चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा था। मेनका ने इसके पहले भी धमकी भरे लहजे में मुस्लिम मतदाताओं से कहा था कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में उनके पक्ष में मतदान करें क्योंकि मुसलमानों को चुनाव के बाद उनकी जरूरत पड़ेगी। मेनका  ने मुस्लिम बहुल क्षेत्र तूराबखानी में आयोजित एक चुनावी सभा में कहा कि मैं लोगों के प्यार और सहयोग से जीत रही हूं लेकिन अगर मेरी यह जीत मुसलमानों के बिना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा। भाजपा नेता ने कहा कि इतना मैं बता देती हूं कि फिर दिल खट्टा हो जाता है। फिर जब मुसलमान आता है काम के लिये, फिर मै सोचती हूं कि नहीं रहने ही दो क्या फर्क पड़ता है। आखिर नौकरी भी तो एक सौदेबाजी ही होती है, बात सही है या नहीं?”

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

18 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago