Categories: CrimeNational

देखे वीडियो कैसे मुरादाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओ ने चुनाव अधिकारी से किया मारपीट,

तक्शीर हुसैन

मुरादाबाद: लगता है कानून भाजपा कार्यकर्ताओ के हाथो में जा चूका है। पहले मोबलीचिंग और उनके आरोपियों के समर्थन में आने वाले भाजपा कार्यकर्ता अब सीधे खुद मारपीट पर उतर आये है। इसका जीता जागता उदहारण सामने आया है मुरादाबाद में पोलिंग के दौरान। तीसरे चरण की 117 सीटों पर जारी मतदान के बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक चुनाव अधिकारी को पीटा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बूथ संख्या 231 पर मौजूद चुनाव अधिकारी वोटरों से समाजवादी पार्टी के ‘साइकिल’ छाप बटन को दबाने को कह रहा था।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं एक चुनाव अधिकारी को पीटा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बूथ संख्या 231 पर मौजूद चुनाव अधिकारी वोटरों से समाजवादी पार्टी के ‘साइकिल’ छाप बटन को दबाने को कह रहा था। हालांकि, पुलिस के बीच बचाव के बाद उस चुनाव अधिकारी को बचा लिया जाता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ जमा हो जाती है। हालांकि, पुलिस कुछ को अपने हिरासत में लेती हुई दिख रही है। मगर अब तक इस मामले में किसी को हिरासत में लिया गया है या नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

अब इसको सत्ता का नशा नही तो और क्या कहेगे कि चुनाव अधिकारियो को भी अपने दबाव में लेने के लिए उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इस घटना पर पार्टी के तरफ से कोई बयान अभी तक नही आया है। मगर वही दूसरी तरफ इस घटना की सोशल मीडिया और सामाजिक स्तर पर जमकर आलोचना हो रही है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

7 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

7 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

7 hours ago