देखे वीडियो कैसे मुरादाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओ ने चुनाव अधिकारी से किया मारपीट,

तक्शीर हुसैन

मुरादाबाद: लगता है कानून भाजपा कार्यकर्ताओ के हाथो में जा चूका है। पहले मोबलीचिंग और उनके आरोपियों के समर्थन में आने वाले भाजपा कार्यकर्ता अब सीधे खुद मारपीट पर उतर आये है। इसका जीता जागता उदहारण सामने आया है मुरादाबाद में पोलिंग के दौरान। तीसरे चरण की 117 सीटों पर जारी मतदान के बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक चुनाव अधिकारी को पीटा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बूथ संख्या 231 पर मौजूद चुनाव अधिकारी वोटरों से समाजवादी पार्टी के ‘साइकिल’ छाप बटन को दबाने को कह रहा था।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं एक चुनाव अधिकारी को पीटा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बूथ संख्या 231 पर मौजूद चुनाव अधिकारी वोटरों से समाजवादी पार्टी के ‘साइकिल’ छाप बटन को दबाने को कह रहा था। हालांकि, पुलिस के बीच बचाव के बाद उस चुनाव अधिकारी को बचा लिया जाता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ जमा हो जाती है। हालांकि, पुलिस कुछ को अपने हिरासत में लेती हुई दिख रही है। मगर अब तक इस मामले में किसी को हिरासत में लिया गया है या नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

अब इसको सत्ता का नशा नही तो और क्या कहेगे कि चुनाव अधिकारियो को भी अपने दबाव में लेने के लिए उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इस घटना पर पार्टी के तरफ से कोई बयान अभी तक नही आया है। मगर वही दूसरी तरफ इस घटना की सोशल मीडिया और सामाजिक स्तर पर जमकर आलोचना हो रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *