Categories: Politics

बांदा में आज होंगे मोदी, करेगे रोडशो के बाद जनसभा को संबोधित, तैयारियों का दौर जारी

प्रत्युष मिश्रा

बांदा. बुंदेलखंड के बांदा में आज 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा है। कृषि विश्वविद्यालय कैंपस में पीएम मोदी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और बांदा, हमीरपुर, और फतेहपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए खुद पीएम मोदी जनता से रूबरू होंगे। बांदा की सरजमी पर पीएम मोदी का यह पहला दौरा है और पीएम मोदी की इस रैली को सफल और सुरक्षित बनाने के लिए जिला प्रशासन ने कोई कोर कसर नहीं उठा रखी है। पीएम की रैली के लिए तैयारियों का आखिरी दौर चल रहा है और युद्ध स्तर पर कृषि विश्वविद्यालय केंपस स्थित रैली स्थल में काम किया जा रहा है।

बताते चले कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी बेला में आज 25 अप्रैल को बांदा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की इस जनसभा में 2 लाख लोगों के बैठने का और पीएम के संबोधन को सुनने का इंतजाम किया गया है । कृषि विश्वविद्यालय कैंपस में स्थित हेलीपैड में ही पीएम मोदी का उतरेंगे और यहां से सीधे एसपीजी के घेरे में रैली स्थल तक पहुंचेंगे। जनसभा स्थल में एक विशाल पंडाल बनाया गया है जिसमें कैटेगरी वाइज बेरीकेटिंग को आखिरी रूप दिया जा रहा है ।

इसके साथ ही पीएम मोदी के लिए भारी भरकम मंच भी तैयार किया जा रहा है। सैकड़ों की तादाद में वर्कर्स पीएम मोदी की रैली स्थल को सजाने में लगे हुए हैं और रैली स्थल में लाउडस्पीकर और गर्मी के लिए पंखे और कूलर की यहाँ समुचित व्यवस्था की जा रही है। पीएम मोदी यहां दोपहर 1:20 पर पहुंचेंगे और 40 मिनट के कार्यक्रम के बाद यहां से सीधे बनारस के लिए रवाना होंगे ।पीएम के इस प्रोग्राम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी  आने की संभावना है साथ ही यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य और दिनेश शर्मा भी पीएम की रैली में शामिल होंगे।

वहीं पीएम मोदी की बांदा आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चाक-चौबंद कर दी गई है। कृषि विश्वविद्यालय कैंपस को सेना की छावनी के तौर पर सुरक्षाकर्मियों से लैस किया गया है। सिविल पुलिस के अलावा पीएसी, पैरामिलिट्री फोर्सेज और सभी इंटेलिजेंस एजेंसीज सक्रिय हैं तो वही तीन संसदीय क्षेत्रों से आने वाले लाखों लोगों को किसी तरह की दिक्कत ना हो इसके लिए भी पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था चार कभी बनाया हुआ है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

23 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

23 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago