Categories: Crime

विवाह समारोह में चोरी करते रंगेहाथ दो गिरफ्तार

उमेश गुप्ता/हरिलाल प्रसाद

बिल्थरारोड (बलिया)। स्थानीय नगर से सटे ग्राम बिठुआ में हीरालाल यादव के घर आयोजित तिलकोत्सव में चोरी करते रंगे हाथ दो चोर पकड़े गए। दोनो चोर उभांव पुलिस को मय माल व मुलजिम सहित सिपुर्द किये गए। पुलिस ने हीरालाल की तहरीर पर भादसं. के तहत 457/380/511/411 के तहत मुकदमा कायम कर दोनी चोर को चालान कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम मुकदमा वादी हीरालाल यादव के भाई का तिलक का आयोजन आयोजित था। उसमें तमाम रिश्तेदार आये हुए थे। करीब 4 बजे भोर में घर के अंदर एक बॉक्स खोलकर उसमे रखे सामानों का तहकीकात एक चोर कर रहा था। दूसरा एक पैंट की जेब मे हाथ लगाया था। फिर शोर शराबा करने पर चोर भागने लगे जिन्हें ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। चोरो के पास से 1690/ रुपये नगद, दो अदद मोबाइल व चोरी करने में प्रयुक्त बाईक यूपी 60 एम 5046 भी बरामद किया गया।

पकड़े गए चोरो की जानकारी पाकर ग्राम के ही कन्हैया प्रजापति भी आ गए और चोरो के पास से बरामद मोबाइल व रुपया के साथ चोरो की पहचान किया और बताया कि ये चोर आज ही मेरी बहन की शादी समारोह में घुसकर मोबाइल व रुपया चोरी किये है। पकड़े गए चोरो में आशीष यादव पुत्र मुन्ना यादव निवासी भीटाभुआरी थाना उभांव व सत्यम चौबे पुत्र परमानन्द चौबे निवासी धवरियासाथ थाना कोपागंज जिला मऊ के निवासी बताये गए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

4 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

5 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

5 hours ago