Categories: Politics

जारी है स्वामी अविमुक्तारेश्वरानंद का धरना – 11 घंटे बाद भी नही हुई प्रशासन से वार्ता, वाराणसी लोकसभा से केवल 30 वैध

ए जावेद

वाराणसी. अपने प्रत्याशी का नामांकन निरस्त होने के विरोध में प्रशासन पर जानबूझ कर भेदभाव के तहत परचा निरस्त करने का आरोप लगा शाम 6 बजे से कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठे स्वामी अविमुक्तारेश्वरानंद का धरना समाचार लिखे जाने तक बदस्तूर जारी है। धरना स्थल पर स्वामी अविमुक्तारेश्वरानंद अपने समर्थको सहित बैठे है। सूर्यास्त से लेकर सूर्योदय तक मौन व्रत रहने वाले स्वामी अविमुक्तारेश्वरानंद का मौन व्रत भी चालु है।

धरनारत स्वामी अविमुक्तारेश्वरानंद

प्राप्त समाचारों के अनुसार कई दलों और कुछ निर्दल प्रत्याशी के द्वारा भी धरना स्थल पर स्वामी अविमुक्तारेश्वरानंद के इस धरने में उनका साथ बैठ कर दिया गया है। मगर किसी भी दल द्वारा लिखित में धरने का समर्थन नही किया गया है। विरोध में धरना चलते हुवे लगभग 11 घंटे बीत चुके है और समाचार लिखे जाने तक धरना जारी था। स्वामी अविमुक्तारेश्वरानंद के समर्थको का कहना है कि अभी तक प्रशासन का कोई प्रतिनिधि धारणा स्थल पर वार्ता हेतु नही आया है। सुबह की पहली किरण फूटने को बेताब है और धरना जारी है.

इसी बीच जिला सुचना कार्यालय द्वार सूचित किया गया है कि वाराणसी लोकसभा सीट हेतु दाखिल कुल पर्चो में से केवल 30 पर्चे वैध पाए गए है. बताते चले कि वाराणसी चुनावों के इतिहास में इस बार सर्वाधिक पर्चे दाखिल हुवे थे जिनकी संख्या 100 के पार थी. इसके बाद आज हुई नामांकन पत्रों की जाँच में केवल 30 पर्चे वैध पाए गये है.

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago