Categories: EntertainmentNational

पीएम मोदी द्वारा 1987-88 में डिजिटल कैमरा और ईमेल के प्रयोग पर बोले बालीवूड डायरेक्टर – वह विजिनरी और टाइम ट्रेवेलर है

आदिल अहमद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा एक खबरिया चैनल को इंटरव्यूव क्या दिया गया हर एक बायान सोशल मीडिया पर हंसी का हिस्सा बन गया है। नया इस इंटरव्यूव का एक हिस्सा आज सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हुआ जिसमे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि वह डिजिटल कैमरा और ईमेल 1987-88 में प्रयोग कर चुके है। इस क्लिप के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा ही बरपाकर रख दिया है। पीएम मोदी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और बॉलीवुड से इसे लेकर जोरदार रिएक्शन भी आ रहे हैं।

पीएम मोदी के इस बयान जिसमे उन्होंने कहा कि 1987-88 में उन्होंने डिजिटल कैमरे का इस्तेमाल किया था और ई-मेल के जरिये उसकी फोटो को भी भेजा था। इस पर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कमेंट किया तो उन्हें ‘अलीगढ़’ फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता से बहुत ही दिलचस्प जवाब भी मिला। अनुराग कश्यप और हंसल मेहता के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़े जा रहे हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी बता रहे हैं कि किस तरह वे 1987-88 में डिजिटल कैमरे और ईमेल का इस्तेमाल किया करते थे। इस पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट कियाः ‘1987 में उनके पास डिजिटल कैमरा था और वे 1987-88 में लोगों को ई-मेल कर रहे थे…. क्या वे झूठ बोल रहे हैं? या सिर्फ भ्रम है।’

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट का हंसल मेहता ने ट्विटर पर ही जवाब दिया। हंसल मेहता ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में लिखा कि ‘विजनरी….और टाइम ट्रैवलर भी… तुम नहीं समझोगे।’ इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, और इस पर बहुत ही दिलचस्प कमेंट भी आ रहे हैं। इसी इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान बादलों वाली बात कही थी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

10 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

10 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

12 hours ago