Categories: SpecialUP

भीषण गर्मी में पीने के पानी हेतु दर दर भटक रहा घोसी

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ घोसी क्षेत्र में पड़ रहें भीषण गर्मी के दौरान घोसी तहसील परिसर सहित आस पास में लगें हैण्डपम्प , वाटर कूलरों के ख़राब हो जाने से लोगों को पेयजल के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। जिसको लेकर लोगों में रोष बढ़ता जा रहा हैं। लोगों ने मांग किया हैं कि जनहित में इन ख़राब हैण्डपम्पों एवं कूलरों की मरम्मत कराया जाये अन्यथा जनहित में आंदोलन किया जायेगा।

घोसी तहसील में परिसर में मेन गेट पर लगे वाटर कूलर , दो हैंडपंप ख़राब हो जाने के कारण फरियादियों के साथ ही अन्य लोगों को पेयजल उपलब्ध नहीं हो पा रहा हैं। जिससे लोगों को पेयजल के लिए दर दर की ठोकरें खाना पड़ रहा है। यही हाल घोसी कोतवाली के परिसर में लगा वाटर कूलर, हैंडपंप ख़राब है। घोसी रोडवेज के सामने लगा वाटर कूलर, पट्टी मुहम्मद उर्फ काजीपुरा में लगा वाटर कूलर के साथ ही काजीपुरा में सम्पति मौर्या के घर के पास, मदापुर शम्सपुर में बैसवारा को जाने वाली सड़क पर लगा हैण्डपम्प सहित आस पास के क्षेत्रों में कई जगहों पर हैण्डपम्प ख़राब पड़े हैं।

जिसको लेकर लोगों ने सक्षम अधिकारियों से लोगों ने कई बार शिकायत किया परन्तु कोई मरम्मत कार्य नहीं कराया गया। जिससे लोगों का रोष और बढ़ गया। इस सम्बंध में समाजसेवी सुनील मोदनवाल, मृत्युंजय वर्मा, डाक्टर रामप्रसाद कन्नौजिया आदि ने मांग किया है कि जनहित में इन खराब हैण्डपम्पों एवं वाटर कूलरों की मरम्मत कराया जाये अन्यथा आंदोलन करने के लिए बाध्य होगें।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

48 mins ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

3 hours ago