Categories: GaziabadUP

गद्दे बनाने वाले गोदाम में आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी कोतवाली थाना क्षेत्र की गढी जस्सी गांव में शुक्रवार सुबह अचानक आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। जानकारी मिलने पर लोगों ने पुलिस व दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी। जहाँ पहुंचकर दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ गोदाम में आग लगाने की पुलिस को तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक मुलरूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले आमीर परिवार के साथ अशोक विहार कालोनी में रहते है। इनका गढी जस्सी गांव में गद्दे का गोदाम है, और खरखड़ी रोड स्थित पावी सादकपुर इलाके में साहिल इंटर प्राइजेज के नाम से गद्दे का कारखाना है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे गढी जस्सी गांव स्थित उनके गोदाम में अचानक आग लग गई। थोड़ी देर में ही आग ने भयानक रूप ले लिया। गोदाम से आग की लपटे देख आसपास के लोगों ने दमकल विभाग,पुलिस और मालिक को आग लगने की सूचना दी। करीब 12 बजे पहुंचे दमकल कर्मियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

पीड़ित आमीर ने बताया कि आग लगने से गोदाम में रखा करीब 15 लाख का सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने के दौरान गोदाम बंद था , लेकिन गोदाम अंदर से खुला था। हो सकता है कि किसी अज्ञात युवक द्वारा गोदाम में आग लगाई गई हो ।पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली एसएचओ संजय वर्मा ने बताया कि आग लगने के मामले में उनके पास कोई तहरीर नही आई है। आने पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

10 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

10 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

11 hours ago