गद्दे बनाने वाले गोदाम में आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी कोतवाली थाना क्षेत्र की गढी जस्सी गांव में शुक्रवार सुबह अचानक आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। जानकारी मिलने पर लोगों ने पुलिस व दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी। जहाँ पहुंचकर दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ गोदाम में आग लगाने की पुलिस को तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक मुलरूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले आमीर परिवार के साथ अशोक विहार कालोनी में रहते है। इनका गढी जस्सी गांव में गद्दे का गोदाम है, और खरखड़ी रोड स्थित पावी सादकपुर इलाके में साहिल इंटर प्राइजेज के नाम से गद्दे का कारखाना है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे गढी जस्सी गांव स्थित उनके गोदाम में अचानक आग लग गई। थोड़ी देर में ही आग ने भयानक रूप ले लिया। गोदाम से आग की लपटे देख आसपास के लोगों ने दमकल विभाग,पुलिस और मालिक को आग लगने की सूचना दी। करीब 12 बजे पहुंचे दमकल कर्मियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

पीड़ित आमीर ने बताया कि आग लगने से गोदाम में रखा करीब 15 लाख का सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने के दौरान गोदाम बंद था , लेकिन गोदाम अंदर से खुला था। हो सकता है कि किसी अज्ञात युवक द्वारा गोदाम में आग लगाई गई हो ।पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली एसएचओ संजय वर्मा ने बताया कि आग लगने के मामले में उनके पास कोई तहरीर नही आई है। आने पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *