Categories: UP

इनिशिएटिव मानस फाउंडेशन ने समाजसेवा के साथ साक्षरता के लिए बढ़ाये कदम

गौरव जैन

रामपुर. इनिशिएटिव मानस फाउंडेशन परिवार ने आर्थिक रूप से कमजोर एक परिवार के तीन बच्चों के पूरे साल की स्कूल फीस जमा कराई और तीनो की कॉपी किताबो आदि की व्यबस्था करने की जिम्मेदारी ली।

इनिशिएटिव मानस फाउंडेशन के डायरेक्टर मुदित अग्रवाल ने बताया कि हमारी टीम समाजसेवा के साथ अब शिक्षा के क्षेत्र में भी काम कर रही है। सी.ऐ. सजल अग्रवाल का कहना है कि शिक्षा के सभी साधन अगर मौजूद है तो आजकल किसी ऊँचे पद पर पहुचना कोई बड़ी बात नही है लेकिन ये देखकर बहुत दुख होता है कि आर्थिक रूप से कमजोर होने की वजह से कुछ बच्चे शिक्षा से वंचित रह जाते है इस कमी को दूर करने के लिए ही इनिशिएटिव मानस फाउंडेशन प्रयास कर रही है।

हम समाज के सभी लोगो से आग्रह करते है कि कम से कम एक बच्चे की पढ़ाई का खर्च उठाकर समाज और देश कल्याण में अपना सहयोग दे क्यों कि ये बच्चे ही देश का भविष्य है। इस मौके पर शलभ अग्रवाल , सियाराम , रजत मेहनोत्रा आदि मौजूद रहें।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

8 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

10 hours ago