Categories: Politics

वाराणसी – कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को मिली बड़ी सफलता, वाराणसी नगर उद्योग व्यापार मंडल ने दिया समर्थन का विश्वास

ए जावेद

वाराणसी. कांग्रेस उम्मीदवार  अजय राय ने आज वाराणसी नगर उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष  नारायण खेमका के आवास पर व्यापारी एवं उद्यमी लोगों से अपील की कि व्यापार और उद्योग जगत को संकटों से उबारने के लिये कांग्रेस को जितायें। वाराणसी में उद्योग व्यापार के विकास, संरक्षण एवं संवर्धन का लेशमात्र काम पीएम सांसद होने के बावजूद काशी को नहीं मिला। व्यापार जगत पर नोटबंदी और जीएसटी के घातक स्वरूप की गलत नीतियों की मार की आप सबको बेहतर अनुभूति है। कांग्रेस ने उससे उपजी समस्याओ के निराकरण का सुनियोजित रोड मैप और कार्यक्रम अपने चुनाव घोषणापत्र में आपके सामने रखा है। उद्यमियों ने उन्हें समर्थन का भरोसा दिया।

उक्त मौके पर मौजूद थे सर्व आर के चौधरी,नारायण खेमका, अजय गुप्ता, पियुष, नरेश, प्रेमकुमार मिश्रा, विष्णु यादव, अजय खेमका, मनोज अग्रवाल, शिव जी अग्रवाल, विजय वर्मा, अंजनी मिश्रा, राहुल मेहता, शाश्वत खेमका, डॉ.मेहरा सहाय, डॉ.सचिन सहाय, प्रदीप जाजोदिया, रवि कानोडिया, रमेश कुमार चौधरी, अशोक सुरेखा, महेश सुरेखा रोहित धवन, मनीष चौबे, सुनील अरोड़ा, राजेश शाह सहित व्यापारी नेता।

अखिल भारतीय संविदा कर्मी यूनियन ने भी दिया अजय राय को समर्थन

एकदिवसीय दौरे पर आज यहां आये अखिल भारतीय संविदा कर्मी यूनियन के अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह ने आज कांग्रेस चुनाव कार्यालय पहुंच कर अपने संगठन का कांग्रेस को समर्थन जताया, वहीं अपने साथियों की एक बैठक में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय की जीत के लिये सक्रिय योगदान की अपील की।

उन्होंने कहा कि संविदा सेवाओं का पूंजी घरानों के हित में विस्तार एक अभिषाप है और इसीलिये हमने बीजेपी के विरुद्ध कांग्रेस के देश भर में समर्थन का निर्णय किया है। हमारा लक्ष्य है संविदा कर्मी मुक्त एवं पेंशनयुक्त कर्मी भारत निर्माण और इसके लिये हम कांग्रेस के साथ हैं। हम सभी संविदा कर्मियों से अपील करते हैं कि वे कांग्रेस प्रत्याशी को जितायें।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

16 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

20 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

23 hours ago