Categories: UP

वाराणसी – जैतपुरा के सरैया में इफ्तार हेतु धोखे से पकी धतूरे की पकौडे खाने से पूरे परिवार की तबियत हुई ख़राब, मोहल्ले वालो ने करवाया अस्पताल में भर्ती

ए जावेद

वाराणसी। यह अजीबो गरीब घटना जैतपुरा थाना क्षेत्र के सरैया इलाके की है। इफ्तार में धतूरा मिली पकौडे खाने से परिवार के सात लोगों की हालत बिगड़ जाने का मामला सामने आया है। घटना कल सोमवार की है। धतूरा मिले पकौड़े खाने से पुरे परिवार की हालत ख़राब हो गई। क्षेत्रीय नागरिको को जब घटना की जानकारी हुई तो सभी परिजनों को मंडलीय चिकित्सालय लाया गया। जहा हालत ख़राब होने के कारण सभी को भर्ती कर लिया गया है। सभी का इलाज जारी है और सभी खतरे से बाहर है।

मामला कुछ इस तरह है कि वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के लाट सरैया इलाके के पक्की माहौल निवासी कुर्बान अली के घर के सात लोगों की धतूरा खाने से हालत बिगड़ गई। सभी ने रोजा इफ्तार के दौरान धोखे से धतूरे का सेवन कर लिया था। कुर्बान अली ने बताया कि उनकी पत्नी शाहजहां की दिमागी स्थिति ठीक नहीं है। रोजा इफ्तार के दौरान मंगलवार को घर में रखे धतूरे को शाहजहां ने चौराई के साग के साथ मिलाकर पकौड़ी बना दी। देर रात आस-पास के लोगों ने सभी को उपचार के लिए कबीरचौरा अस्पताल पहुंचाया। कुर्बान अली और शाहजहां बीवी के साथ उनके लड़के ऐजाजुद्दीन, नेहालुद्दीन, रियाजुद्दीन, लड़की इशरत जहां एवं तसरिम जहां का इलाज चल रहा है। सभी की स्थिति अब नियंत्रण में बताई जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago