Categories: CrimeUP

संदिग्ध हाल में लटकता मिला युवक का शव

प्रदीप दुबे विक्की

औराई,भदोही। औराई बाजर के काशीराज राजकीय इंटर कॉलेज के पास एक मकान से 26 वर्षीय विवाहित युवक का अबूझ हाल में फांसी के फंदे से झूलता हुई शव पाया गया। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार औराई बाजार स्थित काशीराज राजकीय इंटर कॉलेज के पीछे रहने वाले 26 वर्षीय गुलाब यादव पुत्र स्वर्गीय खेदू यादव सोमवार को देर अपने मित्र के साथ शादी कार्ड वितरण कर वापस घर लौटा और देर रात भोजन करने के बाद अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया जबकि सभी परिजन गर्मी के चलते बाहर सो रहे थे। मंगलवार की सुबह परिजनों ने जब गुलाब यादव को आवाज लगाई तो कोई प्रतिक्रिया न होने पर दरवाजा जोर जोर से खटखटाया गया। तब भी भीतरसे कोई जवाब नहीं मिला ।

परिजनों के मन में तमाम तरह की आशंकाएं उठने लगी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खुलवाया तो देखा कि मृतक का शव मकान में लगे विद्युत फैन के कुंडी मे लगे फासी के फंदे के सहारे लटक रहा था।जिसके चलते ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। मौत को लेकर लोगों में तरह तरह अटकलें लगने लगी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बताया गया है कि उसकी पत्नी गीतादेवी का जहाँ रो-रोकर बुरा हाल रहा वहीं दो पुत्रियों.मे बड़ी सोनाली व छोटी पुत्री खुशी तथा मासूम भोथू के सर से पिता का साया छिन गया है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

19 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

20 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

20 hours ago