Categories: Allahabad

फिर दहला प्रयागराज विद्यालय के चपरासी की गोली मारके हत्या

तारिक खान

प्रयागराज..सोरांव थाना क्षेत्र के हाजीगंज स्थित राम लखन महाविद्यालय में आज सुबह एक चपरासी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी । घटना की सुचना पर स्थानीय लोगो का मजमा लग गया ।सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर पि एम् हाउस के लिए भेज दिया।
बताया जाता है कि योगेश कुमार यादव 38 पुत्र स्व परमानन्द यादव निवासी इस्माइलगंज सोरांव प्रयागराज जो की लगभग 6 साल से उसी महाविद्यालय में बतौर चपरासी कार्य करता था दो माह की छुट्टी के बाद कल वह पहले दिन ड्यूटी पर आया था और सुबह दूसरे दिन की ड्यूटी पर वह महाविद्यालय पहुंचा था और अपना कार्य कर रहा था तभी अचानक कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज आई तो महाविद्यालय में मौजूद अन्य लोगो ने जाकर देखा तो चपरासी योगेश की मौत हो चुकी थी लेकिन घटना के बाद से ही दूसरा चपरासी मझारी यादव निवासी मोरेहु वहां से लापता हो गया जिसकी जानकारी होने पर पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी सुरु कर दी । घटना की जानकारी होने पर उसके परिवार के लोग भी वह आ पहुंचे ।

और चीख पुकार मच गयी ।

लघटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक गंगापार फोर्सके साथ वह पहुँच गये और घटना की पूरी जानकारी ली । घटना स्थल पर किसी प्रकार की कोई घटना न हो इसकेलिए वहां पर फाॅर्स लगा दी गयी थी । समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार का कोई मुकदमा नहीं लिखा गया था । चपरासी योगेश के दो बच्चे एक बेटी 2 वर्ष की नव्या और एक बेटा 7 माह का प्रिंस है।

aftab farooqui

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

12 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

13 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

13 hours ago