Categories: BalliaUP

मारुति-ट्रक की टक्कर में मारुति  चालक की मौत

नुरुल होदा खान

सिकन्दरपुर। (बलिया) बेल्थरा-सिकन्दरपुर मार्ग पर हल्दी रामपुर चट्टी के करीब शनिवार को लगभग ग्यारह बजे विपरीत दिशा से आ रही मारूति-ट्रक की टक्कर में मारुति चालक घायल हो गया।मारुति चालक के घायलावस्था के उपरांत लोगो की मदद से सीएचसी सीयर पहुचाया गया गया जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दे कि उभाव थाना क्षेत्र के हल्दी रामपुर चट्टी के करीब बेल्थरा-सिकन्दरपुर मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही मारुति-ट्रक की टक्कर में सिकन्दरपुर थाना के तेन्दुवा (बघुड़ी)गांव निवासी मारुति चालक पवन कुमार खरवार उर्फ झुमुकलाल (30) बिल्थरारोड की ओर से जा रहा था कि सिकन्दरपुर की ओर से तेज गति से आ रहा ट्रक से  हल्दी रामपुर चट्टी के करीब टक्कर हो गई जिसमें मारुति चालक घायल हो गया।

घायलावस्था के उपरांत लोगो की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया गया जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया तो वही ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया जबकि ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

15 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

17 hours ago