Categories: Crime

मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, दरोगा घायल

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। जनपद के ट्रोनिका सिटी थाना पुलिस की मुठभेड़ में 2 बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए तथा बदमाशो की गोली लगने से एक दरोगा के हाथ मे गोली लगने से घायल हुए है। बदमाशो के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब 2 दर्जन मुकदमे दर्ज है। जिनके कब्जे से असलाह व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। तीनो घायलों को एमएमजी गाजियाबाद में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 3 बजे सोनिया बिहार पुस्ते पर सिग्नेचर सिटी चौकी पर पुलिस चैकिंग कर रही थी। उसी दौरान उन्होंने मोटरसाइकिल पर सवार 2 सन्दिग्ध युवको को रोकने का इशारा किया। रुकने की बजाय मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस पर फायर किया और मोटरसाइकिल ट्रोनिका सिटी की तरफ दौड़ा दी। पुलिस ने उनका पीछा किया तो आवास विकास में उन्होंने फिर से पुलिस पर फायर किया। जिसमे पुस्ता चौकी इंचार्ज राजेन्द्र सिंह के हाथ मे गोली लगी।

पुलिस की तरफ से आत्मरक्षा में चलाई गोली से दोनो बदमाशो के पैर में गोली लगी है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि दोनों बदमाशो की पहिचान नरेंद्र उर्फ योगी पुत्र श्री लाल निवासी चंचुला थाना दनकौर जिला गौतमबुद्ध नगर तथा सतेंद्र उर्फ सत्ते निवासी कनारसी थाना दादरी जिला गौतमबुद्ध नगर के रूप में हुई है। जिनके कब्जे से लूट की बाइक ,दो तमंचे 315 बोर व 4 जिंदा कारतूस ,2 खोखा कारतूस बरामद हुए है। घायल दोनो बदमाश व दरोगा एमएमजी में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशो पर करीब दो दर्जन मुकदमे विभिन्न थानों दर्ज है तथा सतेंद्र कासना थाने से वांछित चल रहा है। उनके कब्जे से बरामद मोटरसाइकिल दिल्ली से चुराई गई है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago