Categories: Politics

विधायक ने मीट-मांस की दुकानें बंद कराने के लिये जिलाधिकारी को लिखा पत्र

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। जनपद में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने डीएम को पत्र भेजकर जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में चल रही मीट मांस की दुकानें एवं मांसाहारी रेस्टोरेंट ढाबा आदि को बंद कराने की मांग की है। विधायक का कहना है कि आज से पवित्र सावन मास शुरू हो गया है। एक-दो दिन में कावड़िया भी आने शुरू हो जाएंगे लेकिन जनपद में विभिन्न स्थानों पर मीट मांस की दुकानें खुली है। कावड़िया इन मार्गो से गुजरेंगे तो उनकी धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचेगी एवं जनपद का सांप्रदायिक सौहार्द भी प्रभावित हो सकता है।

बता दें कि 3 दिन पूर्व विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी एसडीएम को पत्र देकर लोनी में चल रही सभी मास की दुकान एवं होटलो को बंद कराने के लिए कहा था। प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कई दुकानों को बंद करा दिया था और कुछ सील की गई है। मंगलवार को विधायक ने स्वयं लोनी गाजियाबाद रोड पर कई मांस की दुकानों को बंद कराया था।

विधायक की इस कार्रवाई के बाद बुधवार को प्रशासन ने बहुचर्चित सलाम होटल एवं मीट मास की कई दुकाने एवं उन होटलों को भी बंद करा दिया है जहां मांस परोसा जा रहा था। अधिकारियों द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। विधायक का आरोप है कि जनपद के कुछ मांसाहारी अधिकारी मांस की दुकाने बंद कराने से परहेज कर रहे हैं विधायक ने डीएम से जनपद के सभी अधिकारियों को मीट मांस की दुकानें बंद कराने के आदेश जारी करने के लिए पत्र लिखा है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago