Categories: Entertainment

7अगस्त से होगा शान-ए-फर्रुखाबाद का शानदार आगाज, 27 अगस्त को फाइनल

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद: जिले के कोने कोने में छुपी प्रतिभाओं को ढूंढ़कर कर निकालने के लिये शान ए फर्रुखाबाद का आगाज होने जा रहा है। रंगमंच के इस भव्य कार्यक्रम में छोटे पर्दे की उभरती हुई हस्तियाँ व कई मॉडल भी शिरकत करेगी।

हाईप्रोफाइल शहरों की तर्ज पर फर्रुखाबाद शहर में भी अब शान ए फर्रुखाबाद का आगाज आगामी 7 अगस्त को होगा।पूरे कार्यक्रम की जानकारी देते हुए मिस फर्रुखाबाद प्रतिष्ठा राठौर ने बताया है कि आगामी 7 अगस्त से शुरू होने वाला शान ए फर्रुखाबाद का ऑडिशन फतेहगढ़ शहर के होटल ब्लू हेवेन में होगा। जिसका ग्रांड फिनाले  27 अगस्त को सरदार बाग में आयोजित किया जायेगा। इस भव्य आयोजन में निर्णायक की भूमिका निभाने के लिये zee टीबी में महेक सिरियल से अपनी छाप बनाने वाली अभिनेत्री दीपाशी तिवारी और यूपी के टिकटॉक स्टार बने अमन सोनी शिरकत करने आएंगे।  ऑडिशन में भाग लेने  वाले प्रतिभागियों के लिये पंजीकरण शुल्क मात्र 3000 रुपए रखा गया है।जानकारी के मुताबिक यह अभी तक होने वाले कई अन्य आयोजन से ज़्यादा भव्य आयोजन बताया जा रहा है। इस ऑडिशन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को राष्ट्रीय व अन्तराष्ट्रीय स्तर पर आगे ले जाने का काम किया जायेगा।

शान ए फर्रुखाबाद के आयोजक सौरव गुप्ता ने बताया है कि फैशन और रंगमंच के इस दौर में इस तरह के कार्यक्रम के माध्यम से अपनी प्रतिभा को उभारा जा सकता है। खास कर आज का युवा वर्ग इसमे बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिये बेताब है। उम्मीद है कि इस आयोजन से रंगमंच की दुनिया में भी जिले को एक नई पेह्चान मिलेगी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

5 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

5 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

7 hours ago