Categories: National

उन्नाव गैंग रेप पीडिता सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, हादसे में पीडिता की माँ, चाची और ड्राईवर की हुई मौत

आफताब फारुकी

लखनऊ. भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली उन्नाव गैंगरेप पीड़िता एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई है। हादसे में पीड़िता की मां, चाची और ड्राइवर की मौत हो गई, वहीं पीड़ित महिला और उसके वकील को गंभीर हालत में लखनऊ के किंग जॉर्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा उस समय हुआ जब पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलकर वापस लौट रही थी। लड़की के चाचा जो उसका केस लड़ रहे थे वह इस समय रायबरेली जेल में हैं।

पुलिस ने बताया कि हादसे के दौरान भारी बारिश हो रही थी, जब रायबरेली के गुरबख्श गंज इलाके में उल्टी दिशा से आ रही ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर दिया गया है वहीं, ड्राइवर फरार होने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है साथ ही ट्रक के मालिक की भी खोज हो रही है।

गौरतलब हो कि उन्नाव रेप मामला पिछले साल उस समय चर्चा में आया था जब, उस समय 16 साल की रही पीड़ित लड़की ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर न्याय के लिए प्रदर्शन किया था। पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया था कि 2017 में नौकरी के लिए जब वह बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के घर गई थी तो उसके साथ बलात्कार किया गया था। घटना के लगभग एक साल बाद अप्रैल 2018 में लड़की ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर के बाहर खुद को आग लगाने की कोशिश की थी।  पीडिता के पिता की कथित रूप से उनकी मौत कुलदीप सेंगर के भाई द्वारा गंभीर रूप से पिटाई के बाद हो गई थी। लड़की के पिता पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था और दो दिनों तक हिरासत में रखा था।

pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

7 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

8 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

12 hours ago