उन्नाव गैंग रेप पीडिता सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, हादसे में पीडिता की माँ, चाची और ड्राईवर की हुई मौत

आफताब फारुकी

लखनऊ. भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली उन्नाव गैंगरेप पीड़िता एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई है। हादसे में पीड़िता की मां, चाची और ड्राइवर की मौत हो गई, वहीं पीड़ित महिला और उसके वकील को गंभीर हालत में लखनऊ के किंग जॉर्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा उस समय हुआ जब पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलकर वापस लौट रही थी। लड़की के चाचा जो उसका केस लड़ रहे थे वह इस समय रायबरेली जेल में हैं।

पुलिस ने बताया कि हादसे के दौरान भारी बारिश हो रही थी, जब रायबरेली के गुरबख्श गंज इलाके में उल्टी दिशा से आ रही ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर दिया गया है वहीं, ड्राइवर फरार होने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है साथ ही ट्रक के मालिक की भी खोज हो रही है।

गौरतलब हो कि उन्नाव रेप मामला पिछले साल उस समय चर्चा में आया था जब, उस समय 16 साल की रही पीड़ित लड़की ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर न्याय के लिए प्रदर्शन किया था। पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया था कि 2017 में नौकरी के लिए जब वह बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के घर गई थी तो उसके साथ बलात्कार किया गया था। घटना के लगभग एक साल बाद अप्रैल 2018 में लड़की ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर के बाहर खुद को आग लगाने की कोशिश की थी।  पीडिता के पिता की कथित रूप से उनकी मौत कुलदीप सेंगर के भाई द्वारा गंभीर रूप से पिटाई के बाद हो गई थी। लड़की के पिता पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था और दो दिनों तक हिरासत में रखा था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *