Categories: BiharNational

झारखण्ड – कथित चोरी के आरोप पर पीट पीट कर एक की हत्या

अनिल कुमार

दुमका: कानून को अपने हाथो में लेने का सिलसिला झारखण्ड में रुकने का नाम ही नही ले रहा है। तबरेज़ अंसारी के मौत के बाद अचानक चर्चा में आये इस राज्य में एक और घटना ने इस तरफ अपना ध्यान खीचा हुआ है। नया मामला झारखंड के दुमका जिले का है।

जानकारी के मुताबिक जिले के चिहुंटिया में एक घर से कथित रूप से कीमती सामान चुराकर भाग रहे एक शख़्स को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी पीट पीट कर हत्या कर दिया। दुमका पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने बताया कि मृतक की पहचान भोला हाजरा के रूप में की गयी है। भोला और उसके तीन साथियों को ग्रामीणों ने बुधवार की रात पकड़ लिया जब कथित रूप से वे किसी ग्रामीण के घर से छिपकर निकलने का प्रयास कर रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि भागने के दौरान उन्होंने ग्रामीणों की पकड़ से बचने के लिए चुराया गया सामान भी फेंक दिया। रमेश ने बताया कि पिटाई के बाद हाजरा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसके अन्य साथी ग्रामीणों के चंगुल से भागने में सफल रहे। हाजरा लूट के मामले में पहले जेल जा चुका है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चोरी के एक अन्य मामले में पंजाब पुलिस को भी हाजरा की तलाश थी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने तीन ग्रामीणों को हिरासत में लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

10 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

11 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

12 hours ago