Categories: Crime

छत के रास्ते घर मे घुसे चोर हजारों का माल उठा ले गये

प्रदीप दुबे विक्की

गोपीगंज,भदोही। थाना क्षेत्र के बिहरोजपुर (गोसाईपुर) में रविवार की रात चोर घर में छत से चढकर कमरों का ताला तोडकर रखा जेवरात व सामान उठा ले गये। गोसाईपुर निवासी पुरूषोत्तम गिरी के यहां रविवार की रात को लोग खाना खाने के बाद सो गये थे | रविवार की रात चोर छत पर चढकर घर मे घुस गए | घर मे घुसे चोर ताला तोडकर कमरो को खगालते हुए आलमारी और अटैची आदि में रखे जेवरात व अन्य सामान उठा ले गये। चोर वारदात को अंजाम देते समय पडोसियों के घरों के दरवाजों को बाहर से बन्द कर दिया था ।

पुरूषोत्तम गिरी के लडके यमुना गिरी को कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया और जब तक उसे होश आता तब तक चोरी करके सामान लेकर चले गये थे। यमुना ने खिडकी से चिल्लाकर लोगो को चोरी की जानकारी दी। घटना की जानकारी के बाद में आस पास के लोग जागे और दरवाजा खोला। यमुना गिरी ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी लेकिन पुलिस भी देर से पहुंची। गांव पहुची पुलिस गृह स्वामी से चोरी की घटना की पुरी जानकारी ली। खेत में टूटे पड़े बाक्स व बिखरे सामान ले आए। याद रहे बीते 31 जुलाई की रात बेरासपुर में भी भीषण चोरी हुई थी एक पखवारे के अन्दर क्षेत्र में चोरी की दूसरी घटना से लोग दहशत मे है।

अभी तक पुलिस बेरासपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा नही कर सकी थी कि बेरासपुर से सटे गांव बिहरोजपुर में भी चोरी की वारदात हो गई।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

10 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

11 hours ago