Categories: Politics

युवा नेता रय्यान खाँ अपने समर्थकों संग कॉंग्रेस छोड़ एमआईएम में हुए शामिल

गौरव जैन

रामपुर – ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन की एक मीटिंग मोहल्ला बेरियांन स्थित मोहम्मद रेहान खान के कैंप कार्यालय पर हुई जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन का दामन थामा।

ज़िला अध्यक्ष मोहम्मद रेहान खां ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवा ही देश की शक्ति और देश का भविष्य होते हैं, युवा ही किसी भी पार्टी की जान होते हैं उन्होंने कहा कि युवाओं को अपना राजीनतिक भविष्य एम आई एम में नज़र आ रहा है इसीलिए तेज़ी के साथ युवा पार्टी से जुड़ रहे हैं और बैरिस्टर सांसद असदुद्दीन ओवैसी साहब की बेबाक स्पीच और कार्यों को देखते हुए पार्टी के साथ आ रहे हैं। नवनियुक्त युवा नगर अध्यक्ष ने कहा कि मैं अपनी पूरी मेहनत और ईमानदारी से पार्टी को मजबूत करूंगा और ओवैसी साहब की विचारो को जनमानस तक फैलाऊंगा।

एम आई एम जॉइन करने वालों में मोहम्मद अयान खा,अनस अरशद खा, मोहम्मद अफीम अहमद, मोहम्मद लारेब, वकार अहमद, समीर रजा, रिजवान लाला, साफ्फान खां, अमान खां, फ़ैज़ी खां, शाहरुख खा मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

5 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

5 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

6 hours ago