Categories: Crime

धारदार हथियार से युवक की गला रेत कर हत्या

तारिक खान

प्रयागराज.धूमनगंज की सैनिक कॉलोनी में नींवा के पास प्रतापगढ़ के युवक की हत्या कर दी गई है। धारदार हथियार से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतारा गया है। वहीं उसके चेहरे पर जख्म के निशान हैं। शव जहां मिला है, कुछ दूर तक खून के निशान भी मिले हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर हत्यारों ने शव को घसीटकर फेंकने के बाद फरार हो गए।

सुबह लोगों ने शव देखा तो भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास मिले मोबाइल के आधार पर शिनाख्त कराई। पुलिस तहकीकात कर रही है। धूमनगंज की सैनिक कॉलोनी में नींवा के पास सुबह लोग नित्य की तरह आज भी सुबह की सैर करने निकले थे। मधुबन विहार कॉलोनी में आर्मी मेडिकल कोर के पूर्व कैप्टन बीके शुक्ला के घर के सामने शव पड़ा था। रक्तरंजित युवक का शव देखा तो कुछ ही देर में दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच धूमनगंज पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी विजय सिंह और नींवा चौकी प्रभारी समेत कैंट थाने की पुलिस पहुंची।

जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में ले लिया। शव के आसपास कुछ दूर तक खून के निशान मिले। अनुमान लगाया गया कि हत्या के बाद शव को खींचकर यहां फेंका गया था। युवक का गला किसी धारदार हथियार से हत्यारों ने रेता था। वहीं चेहरे पर भी जख्म के निशान मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।युवक के शव के पास ही मोबाइल मिला। उस पर कॉल करने के बाद धूमनगंज पुलिस को पता चला कि मोबाइल प्रतापगढ़ के रहने वाले इमरान का है। पुलिस ने फोन किया तो इमरान की पत्नी ने फोन उठाया और हत्या की जानकारी पाकर रोने लगी। परिजनों को सूचित करने के बाद पुलिस वारदात स्थल की जांच कर रही है। परिवार के लोग प्रतापगढ़ से पोस्टमार्टम हाउस पहुंच रहे हैं।

वहीं मधुवन विहार कॉलोनी में आसपास के लोगों को नहीं पता है कि रात में कब हत्या की गई। पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि वह प्रतापगढ़ से यहां कैसे पहुंचा, किसने हत्या की और हत्या का क्या कारण है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल मौके पर फील्ड यूनिट ने भी पहुंचकर जांच की। खून का नमूना लिया और अन्य साक्ष्य जुटाए।

pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

15 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

16 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

20 hours ago