धारदार हथियार से युवक की गला रेत कर हत्या

तारिक खान

प्रयागराज.धूमनगंज की सैनिक कॉलोनी में नींवा के पास प्रतापगढ़ के युवक की हत्या कर दी गई है। धारदार हथियार से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतारा गया है। वहीं उसके चेहरे पर जख्म के निशान हैं। शव जहां मिला है, कुछ दूर तक खून के निशान भी मिले हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर हत्यारों ने शव को घसीटकर फेंकने के बाद फरार हो गए।

सुबह लोगों ने शव देखा तो भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास मिले मोबाइल के आधार पर शिनाख्त कराई। पुलिस तहकीकात कर रही है। धूमनगंज की सैनिक कॉलोनी में नींवा के पास सुबह लोग नित्य की तरह आज भी सुबह की सैर करने निकले थे। मधुबन विहार कॉलोनी में आर्मी मेडिकल कोर के पूर्व कैप्टन बीके शुक्ला के घर के सामने शव पड़ा था। रक्तरंजित युवक का शव देखा तो कुछ ही देर में दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच धूमनगंज पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी विजय सिंह और नींवा चौकी प्रभारी समेत कैंट थाने की पुलिस पहुंची।

जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में ले लिया। शव के आसपास कुछ दूर तक खून के निशान मिले। अनुमान लगाया गया कि हत्या के बाद शव को खींचकर यहां फेंका गया था। युवक का गला किसी धारदार हथियार से हत्यारों ने रेता था। वहीं चेहरे पर भी जख्म के निशान मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।युवक के शव के पास ही मोबाइल मिला। उस पर कॉल करने के बाद धूमनगंज पुलिस को पता चला कि मोबाइल प्रतापगढ़ के रहने वाले इमरान का है। पुलिस ने फोन किया तो इमरान की पत्नी ने फोन उठाया और हत्या की जानकारी पाकर रोने लगी। परिजनों को सूचित करने के बाद पुलिस वारदात स्थल की जांच कर रही है। परिवार के लोग प्रतापगढ़ से पोस्टमार्टम हाउस पहुंच रहे हैं।

वहीं मधुवन विहार कॉलोनी में आसपास के लोगों को नहीं पता है कि रात में कब हत्या की गई। पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि वह प्रतापगढ़ से यहां कैसे पहुंचा, किसने हत्या की और हत्या का क्या कारण है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल मौके पर फील्ड यूनिट ने भी पहुंचकर जांच की। खून का नमूना लिया और अन्य साक्ष्य जुटाए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *