Categories: Crime

जेठ और छोटे भाई की पत्नी की हत्या से गाव में मचा हडकम्प, पुलिस जुटी जांच में

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर,भदोही। स्थानीय कोतवाली के जगापुर गाँव मे  गुरुवार की सुबह उस समय अफरा तफरी मच गयी जब एक अधेड़ का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता दिखा, तो अधेड़ के भाई की पत्नी का गला रेता हुआ शव घर के अंदर मिला। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में लग गई है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि गुरुवार को सुबह शौच के लिए आते जाते लोगो की निगाह जब पेड़ पर पड़ी तो देखा कि सुभाष 45 वर्ष पुत्र जंगाली का शव पेड़ पर फाँसी के फंदे से झूल रहा था। देखते-देखते पूरे गाँव मे यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी। सुभाष के मौत की सूचना देने कुछ लोग मृतक के घर जब पहुचे तो देखा घर के अंदर मृतक के छोटे भाई की पत्नी राजकुमारी का भी शव चारपाई पर पड़ा था। जिसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। जिसे देख लोग सन्न रह गए और पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुचे सीओ कालू सिंह और ज्ञानपुर कोतवाली के पुलिस कर्मियों ने दोनो शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले के छानबीन में जुट गए। बताया जाता है कि मृतक का छोटा भाई दिल्ली में कुछ काम करता है, जो घर पर नही था और मृतक सुबास की पत्नी की भी पिछले 6 माह पहले मौत हो चुकी है। उक्त दोनों मौतों को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है।

ग्रामीणों का मानना है कि हत्या कर आत्महत्या का रंग देने के लिए महिला की हत्या के बाद युवक को भी मारकर ठिकाने लगाने के मकसद से पेड़ पर लटकाया गया है। बहरहाल घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी घटना के खुलासे के लिए जुट गए हैं। कहना है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बाद ही सच्चाई उजागर हो जायेगी.

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

19 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

19 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

19 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

19 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

19 hours ago