Categories: Crime

एसएसबी ने पकड़ी भारी मात्रा में चायनीज मटर

फारुख हुसैन 

पलिया कलां खीरी// भारत नेपाल सीमा के सौनहा घाट के निकट चंदन चौकी के पास से एसएसबी द्वारा 55 कट्टा चाइनीज मटर बीती रात पकड़ी गई! उक्त चाइनीस मटर को ट्रैक्टर की ट्यूब पर रखकर नेपाल से भारत की ओर लाया जा रहा था।

इसी बीच सोनहा बीओपी के जवानों ने 55 बोरी 25 किलो की पैक पकड़ने में कामयाब हुए। जबकि तस्कर नेपाल की ओर भागने में सफल रहे। आपको बता दें कि इस वक्त चंदन चौकी के आस-पास से मटर की तस्करी जोरों पर हो रही है। जिसमें वहां आसपास के प्रधानों की भूमिका भी संदिग्ध कही जा रही है सत्ता पक्ष से जुड़ा होने के चलते जल्द कार्रवाई की संभावना नहीं दिख रही है।

एस एस बी के 39 वाहिनी के एसएसबी कमांडेन्ट मुन्ना सिंह का कहना था कि सौहना बीओपी के पिलर संख्या 735 के निकट रात 11:30 बजे स्थानीय कुछ तस्करों द्वारा चाइनीज मटर की तस्करी की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए 55 कट्ठा मटर पकड़ने में जवान कामयाब हुए हैं इस मटर को क्वालिटी एवं खाद्य विभाग से संपर्क कर उसकी जांच कराई जाएगी और पकड़ी हुई मटर को हम कस्टम के हवाले कर रहे हैं। कॉम्पनी कमांडर एस आई जीडी राकेश कुमार, एएसआई जरनल सिंह सहित कई जवान इस कार्यवाही में शामिल रहे।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

2 days ago