Categories: Crime

विवाहिता ने ब्लेड से गला काट कर किया आत्महत्या

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी जिले में उस समय सनसनी फैल गयी जब एक विवाहिता ने ब्लेड से गला काटकर आत्म हत्या कर ली। जानकारी मिलते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी जानकारी के अनुसार जिले के गोला कोतवाली में सोमवार की सुबह विवाहिता ने ब्लेड से गला काटकर आत्महत्या कर ली। मृतका के मायके वालों के मुताबिक वह लंबे समय से मानसिक रूप से बीमार  थी। जिसका उपचार चल रहा था। लखीमपुर के मुहल्ला हाथीपुर निवासी पूनम आर्या ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री नेहा श्रीवास्तव का विवाह पांच साल पूर्व गोला के मुहल्ला मोन्नुगंज निवासी अश्वनी पुत्र नीलकंठ श्रीवास्तव के साथ किया था।

शहर के मुहल्ला मुन्नुगंज में सोमवार को अलसुबह उस समय सनसनी फैल गई। जब मोहल्ले के एक घर से अचानक चीख पुकार की आवाजे आनी शुरु हो गई। पता चला कि अश्वनी की पत्नी नेहा श्रीवास्तव ने धारदार ब्लेड से अपनी गर्दन रेत ली। परिवारीजन उसे लेकर तत्काल उपचार के लिए सीएचसी पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे अधिक रक्तश्राव होने के कारण मृत घोषित कर दिया। मृतका के पति अश्वनी ने बताया कि उसकी पत्नी लंबे समय से मानसिक रोग का इलाज लखीमपुर से कराया जा रहा था। तथा शादी के बाद के पांच साल बाद भी कोई संतान न होने के कारण अधिक परेशान रहा करती थी।

मृतका दो दिन पूर्व रक्षाबंधन पर अपने मायके से वापस लौटी थी। सोमवार को परिवार के सभी लोग छत पर सो रहे थे। अचानक नेहा की चीख पुकार सुनकर सब लोग उसके पास पहुंचे तो उसके गले से खून बह रहा था। घटना की सूचना मृतका के मायके वालों व पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी रवीन्द्र कुमार वर्मा, प्रभारी निरीक्षक डीपी तिवारी ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर दोनो पक्षों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।पुलिस क्षेत्राधिकारी रवीन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि मृतका मानसिक रोग से पीडित थी। जिस कारण ब्लेड से अपना गला काटकर आत्म हत्या कर ली। मृतका के मायके वालों ने बीमारी की बात स्वीकार की है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

7 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

7 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

7 hours ago