Categories: Crime

मामूली विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी÷ जिले के भीरा थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गयी जब मामूली विवाद को लेकर भाई ने अपने ही सगे भाई को गोली मार दी। जिसकी जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया उधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल युवक को सीएससी भेजा जहां चिकित्सको ने उसे म्रत घोषित कर दिया। सरे शाम हुई इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप सा मच गया।

घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।जानकारी के अनुसार भीरा थाना क्षेत्र के गांव बिजुआ में रहने वाले जितेंद्र मिश्रा उर्फ आरा (45) का अपने सगे भाई दंगल मिश्रा से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार की शाम फिर उनके बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि दंगल मिश्रा घर से तमंचा उठा लाया और उसने अपने भाई के सीने पर गोली दाग दी। गोली जितेंद्र मिश्रा के सीने में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पाकर बिजुआ पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने घरवालों की मदद से घायल जीतेंद्र को सीएचसी ले गई। जहां डाक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी जिसके डाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

12 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

12 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

12 hours ago