Categories: Crime

ट्रक को ओवरटेक करने के मुद्दे को लेकर बाइक सवारों ने ट्रक चालक और ट्रक मालिक की किया पिटाई कर किया घायल, ट्रक में तोड़फोड़

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना अंतर्गत  अखोप चट्टी पर गुरुवार को प्रातः 10 बजे एक बाइक सवार व बालू लदी एक ट्रक यूपी 54 टी 9860 की आपस मे ओवरटेक करने में हुए विवाद को लेकर ट्रक मालिक पुत्र राहुल सिंह (22) व चालक लाल बहादुर साहनी (36) की लाठी डंडे व ईट से जमकर जहाँ पिटाई कर दी वही ट्रक के शीशे तोड़ दिए गए। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों सदर अस्पताल रेफर किये गए।

ट्रक मालिक पुत्र राहुल सिंह ने एक लाख रुपये लूट होने का भी आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस ने कहा जांच व पूछ ताछ में मारपीट की घटना सही और लूट की घटना फर्जी निकली है। जानकारी के अनुसार बिल्थरारोड नगर के मधुबन रेलवे ढाला के पास बाइक सवार किसी युवक से ओवरटेक करने को लेकर कहा सुनी व हल्की मारपीट हो गयी। फिर बाईक सवार युवक अखोप चट्टी पर पहुंच कर अन्य कई युवकों को बुला लिया और लाठी-डंडे व ईट से ट्रक मालिक पुत्र राहुल सिंह व ट्रक चालक लाल बहादुर साहनी की जमकर पिटाई कर दिया। लोगो की मदद से दोनों चोटिलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर में उपचारार्थ दाखिल कराया गया, जहाँ चिकित्सक लालचन्द शर्मा ने चालक की स्थिति विशेष गंभीर बताते हुए दोनों को सदर अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया है।

उभांव थाने के कोतवाल योगेन्द्र बहादुर सिंह ने रुपये लूट की बात को फर्जी करार सावित किया है और कर कहा है कि मारपीट तोड़फोड़, गली व धमकी का मुकदमा चोटिल राहुल सिंह के पिता बलवन्त सिंह निवासी नेवडा गोपाल पुर थाना मधुबन (मऊ) की तहरीर पर कुल चार लोगों के खिलाफ दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। चोटिल चालक लाल बहादुर साहनी मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र के ग्राम लऊवासाथ का निवासी बताया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

19 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

19 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

19 hours ago