Categories: Politics

भाकियू अन्नदाता ने लीड बैंक अधिकारी से बैंकों द्वारा किये जा किसानों के शोषण को कराया अवगत

गौरव जैन

रामपुर –  दिनांक 12 सितंबर 2019 को पहले से तय कार्यक्रम के तहत भारतीय किसान यूनियन अन्नदाता के पदाधिकारियों ने लीड बैंक अधिकारी से मिलकर जिले के बैंकों द्वारा किसानों की किए जा रहे शोषण से अवगत कराया। इस दौरान समस्या के निस्तारण के लिए ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर बोलते हुए युवा प्रदेश अध्यक्ष उस्मान अली पाशा ने कहा पूरे जिले के लगभग सभी बैंक किसानों का शोषण कर रहे हैं। आरोप लगाया कि पंजाब नेशनल बैंक चमरौआ के मैनेजर ने तो भ्रष्टाचार के आयाम स्थापित कर रखे हैं। यहां पर तैनात मैनेजर बिना रिश्वत लिए किसी का कोई काम नहीं करते। इस काम के लिए इन्होंने अपने दलाल लगा रखे हैं। आरोप लगाया है कि इस दलालों में प्रमुख रूप से इसी बैंक का पूर्व कर्मी जो कि भ्रष्टाचार के आरोप में बैंक से निकाला गया था, उनका सहयोगी है। वह पूरे पूरे दिन मैनेजर के चेंबर में बैठा रहता है, और लोगों से दलाली करता है।

उन्होंने चेतावनी दी अगर जल्दी ही जांच करके कठोर कार्रवाई नहीं की गई तो भारतीय किसान यूनियन अन्नदाता लीड बैंक अधिकारी के पूरे जिले में पुतले फुकेगी। ज्ञापन पर मोहम्मद फैजान, जुनेद खान, मोहम्मद फुरकान ,अरबाज खान, अफसर अली, इरशाद अली पाशा, विनोद कुमार, राजू श्रीवास्तव, ,इमरान खान, फैसल आदि लोगों के नाम व हस्ताक्षर हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

10 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago